न्यूज़ चैनल का दावा नकली राम रहीम जेल में असली विदेश में , इस खुलासे से हिल गई सरकार

Dera Saccha Sauda leader, Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insaan, accused of Dual Rape, being shifted to Rohtak Jail, by Helicopter from Panchkula, on Friday, August 25, 2017. Express photo.

एक हिंदी न्यूज़ चैनल सुदर्शन न्यूज ने दावा किया है कि जेल में बंद गुरमीत राम रहीम नकली राम रहीम है, असली राम रहीम विदेश में है। इस न्यूज़ चैनल के संपादक ने अपने इस दावों के बारे में कहा है कि राम रहीम को लेकर इतने बड़े खुलासे को सुनकर पीएम नरेंद्र मोदी हिल जाएंगे और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर बैठ जाएंगे। सुदर्शन शुक्रवार को अपने एक कार्यक्रम में इस बात का खुलासा कर रहा है।


सुदर्शन के अनुसार दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में दोषी जो शख्स जेल में बंद है वो गुरमीत राम रहीम है ही नहीं। चैनल में अपने दावे में एक व्यक्ति का जिक्र किया है जिसे वह राम रहीम का बेहद करीबी बता रहा है।

चैनल के संपादक ने कहा है कि राम रहीम इस शख्स को अपना गुरू मानता था। चैनल का ये भी दावा है कि असली राम रहीम विदेश में हनीप्रीत के साथ मौज कर रहा है।

सुदर्शन न्यूज़ चैनल के संपादक सुरेश च्ह्वाणके ने ट्वीट और फेसबुक लाइव वीडियो कर इस बात का दावा किया है। सुरेश च्ह्वाणके के इस दावे पर लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सुदर्शन के मुताबिक देश की कोर्ट और सरकार बेवकूफ है तो कुछ ये बी कह रहे हैं कि लगता है ये संपादक पागल हो गए हैं।

or Click Here to watch video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here