गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए BJP ने दिया ‘गरजे गुजरात’ का नया नारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के के गुजरात छोड़ने के बाद पहली बार गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इस चुनाव को जितने के लिए बीजेपी ने नया नारा दिया है. इस नारे का नाम है गरजे गुजरात, जिसे 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

इस साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद अब बीजेपी की नजर गुजरात विधानसभा चुनाव पर है, जोकि इस साल के अंत में होना है. इस चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी ने गरजे गुजरात का नारा दिया है. जिसे 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

इस कैंपेन को भव्य तरीके से लॉन्च करने के लिए एक साथ 100 जगहों को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए जोड़ा जाएगा. बीजेपी के लिए गुजरात विधानसभा का चुनाव कई मायनों में अहम है.

गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का गृह राज्य है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और अमित शाह के बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद ये पहला विधानसभा चुनाव है. गुजरात में बीजेपी 22 साल से सत्ता में है और इस बार भी वो सत्ता पर पकड़ नहीं छोड़ना चाहेग.

यूपी में विधानसभा चुनाव जीतने के तुरंत बाद ही नरेंद्र मोदी ने गुजरात में रोड शो की शुरूआत कर दी थी, लेकिन 10 सितंबर से बीजेपी औपचारिक तौर पर चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here