सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ से पहले IndvsPak मैच में रिलीज होगा ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर

शाहरुख खान अपनी फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए काफी नए तरीके अपनाते हैं. अपनी पिछली रिलीज फिल्‍म ‘रईस’ के प्रचार के लिए किंग खान ने मुंबई से दिल्‍ली तक की ट्रेन यात्रा कर डाली. अब शाहरुख अपनी नई फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने की तैयारी कर रहे हैं. खबरें थी कि शाहरुख खान अपनी फिल्‍म का ट्रेलर सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के दौरान रिलीज करने वाले हैं. लेकिन अब इस फिल्‍म के ट्रेलर से पहले इस फिल्‍म का मिनी ट्रेलर और भी जल्‍दी रिलीज होने वाला है. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रविवार को ओवल में भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले फाइनल मैच के दौरान टीवी पर होगा. लगता है कि शाहरुख खान चैंपियंस ट्रॉफी के इस फाइनल मैच के लिए लोगों की दीवानगी अपनी फिल्‍म के लिए भी भुनाना चाहते हैं.

 

लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर गतविजेता भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट की खिताबी भिड़ंत होगी. ओवल मैदान में होने वाले इस मैच का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. एक्‍टर ऋषि कपूर से लेकर वीरेंद्र सहवाग, पहलवान बबीता फोगाट जैसे कई सितारे पहले ही इस महाभिड़ंत पर अपना एक्‍साइटमेंट दिखा चुके हैं. ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का पहला 2 मिनट का ट्रेलर और एक गाना रविवार को मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा.शाहरुख खान इस फिल्‍म में पहली बार निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का नाम हाल ही में इसके पहले पोस्‍टर के साथ लोगों के सामने आया है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ रिलीज करने का फैसला लिया है.

‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. इम्तियाज अली की यह फिल्‍म एक पंबाजी लड़के और गुजराती लड़की की कहानी है. इस फिल्‍म का नाम सामने आते ही जहां कई फिल्‍मी सितारों ने इसकी तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने इस फिल्‍म के नाम को 1989 की क्‍लासिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म ‘वेन हैरी मेट सैली’ की नकल बता दिया है. इस पर बात करते हुए न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को शाहरुख ने बताया, ‘नहीं, बिलकुल भी नहीं. इन दोनों फिल्‍मों में आपस में कोई समानता नहीं है, सिवाए इसके कि हम चाहते हैं कि हमारी फिल्‍म भी इस फिल्‍म की तरह ही क्‍लासिक रोमांटिक फिल्‍म साबित हो.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here