सुहाना को बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार कर रहे हैं करण जौहर!

आजकल बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे अपने किड्स को बड़े पर्दे पर लॉन्च करने की तैयारी में लगें हैं. सैफ की बेटी सारा अली खान ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर रही हैं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी जल्द ही करने वाली हैं और अब इस लिस्ट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का भी नाम जुड़ गया है. सुहाना पिछले साल इंटरेनेट पर वायरल हुई वीडियो में सिंड्रेला के किरदार से अपनी एक्टिंग की स्किल्स दिखा चुकी हैं. अब सुहाना जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं जिसमें कई नए चेहरों को बॉलीवुड में ब्रेक दे चुके करण जौहर उनकी मदद कर रहे हैं.


इसी कड़ी में सुहाना आजकल कई बार दोस्तों और परिवार के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सुहाना को करण जौहर के ऑफिस में देखा गया जहां उनके साथ कई प्रोफेशनल्स हेयर स्टाइलिस्ट और मेक अप मैन मौजूद थे. सुहाना को बॉलीवुड के टॉप स्टाईलिस्ट ने तैयार कर फोटोशूट भी करवाया. वहीं करण जौहर भी सुहाना को बॉलीवुड के लिए तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

कुछ समय पहले सुहाना के बर्थडे पर करण जौहर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे काफी पसंद किया गया. इस फोटो के लिए गौरी खान ने करण को थैंक्यू भी कहा था.

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में जब शाहरूख से जब फिल्मों में सुहाना के डेब्यू पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा “ हां मैं बिल्कुल चाहता हूं कि वो फिल्मों में काम करें लेकिन अगर मेरी बेटी मेरे साथ कहीं पार्टी में बाहर जाए तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं ये उनको फिल्मों मे लाने के लिए कर रहा हूं.”

शाहरुख ने हंसते हुए कहा “ गौरी खान ने एक रेस्टोरेंट डिजाइन किया था जिसमें हमारा पूरा परिवार गया था लेकिन हम जानते थे कि वहां हमारी तस्वीरें क्लिक की जाएंगी इसीलिए मैं सुहाना को अपने साथ लाया. ” शाहरुख ने यह भी कहा “ मुझे बड़ा अजीब लगता है जब कोई कहता है कि ‘ये बाहर आई है क्योंकि एक्ट्रेस बनना चाहती है’ अभी वो छोटी है और पढ़ रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here