श्रीदेवी की बेटी पर टिकी निगाहें – सिजलिंग लुक में रैम्प पर उतरीं जैकलीन फर्नांडिस और दिशा पाटनी

Today Bollywood News

लैक्मे फैशन वीक 2017 के फिलाने पर वैसे तो कई सेलेब्स मौजूद रहें, लेकिन हमारी निगाहें श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर पर जाकर टिकीं. मां के साथ खुशी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो को सपोर्ट करने पहुंची थीं. इस दौरान खुशी को बेहद ही सिजलिंग स्लीवलेस गाउन में देखा गया. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का यह प्रिंटेड आउटफिट खुशी पर बेहद जच रहा था.

लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर जैकलीन फर्नांडिस और आदित्य रॉय कपूर बने. दोनों की फ्रेश जोड़ी को मनीष ने रैम्प पर उतारा.

‘टेल्स ऑफ इंडुलेंस’ थीम पर बेस्ड इस शो में ‘ए जेंटलमैन’ की एक्ट्रेस सिंजलिंग अंदाज में दिखीं. जैकलीन यहां ब्लैक शीर और फ्रोरल आउटफिट में नजर आईं. यह लुक उनपर बेहद जच रहा था. वहीं, आदित्य रॉय कपूर ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे. कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की केमिस्ट्री ने स्टेज पर आग लगा दी!

श्रीदेवी के अलावा दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, शबाना आजमी, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, सोनाली बेंद्र समेत कई सेलेब्स मनीष मल्होत्रा के शो में न सिर्फ शामिल हुए, बल्कि रैम्प पर भी अदाएं दिखाई.

बताते चलें कि, श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी, जबकि 16 वर्षीय खुशी कपूर फिलहाल पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं. जाह्नवी और खुशी दोनों ही सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here