राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सहित तीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा सहित तीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. हनीप्रीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से फरार है. लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद अब हनीप्रीत देश छोड़कर नहीं जा सकती.

पुलिस ने हनीप्रीत इंसा सहित आदित्या इंसा और पवन इंसा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. ये तीन बलात्कारी बाबा के बहुत ही करीबी माने जाते हैं.

हनीप्रीत को पिछले कई दिनों से पुलिस तलाश कर रही है. हनीप्रीत पर राम रहीम को रेप में दोषी करार दिए जाने के बाद हिंसा भड़काने का आरोप लगा है. पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस ने आदित्य इंसा के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया है. यह लोग राम रहीम के बहुत करीबी माने जाते हैं.

पुलिस का आरोप है कि हनीप्रीत ने राम रहीम को पुलिस की गिरफ्त से भगाने की साजिश रची थी. खबर है कि हनीप्रीत राजस्थान में राम रहीम के पुश्तैनी गांव में छिपी हुई है.

पिछले कुछ सालों में ऐसा कोई मौका नहीं था जब हनीप्रीत राम रहीम से दूर रही हो, लेकिन अब रामरहीम जेल में है और हनीप्रीत नदारद है. सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ना तो रोहतक में है, जहां राम रहीम जेल में बंद है और ना ही हनीप्रीत सिरसा में है, जहां राम रहीम का डेरा है. राम रहीम को चमकदार दुनिया से रूबरू करवाने वाली हनीप्रीत आज खुद किसी अंधेरी गुफा में गायब है.

पेशी के दौरान राम रहीम को भगाने की साजिश में पांच हरियाणा पुलिस के कमांडो ना सिर्फ बर्खास्त हैं बल्कि गिरफ्तार भी किए गए हैं. दो प्राइवेट कमांडो भी पुलिस की गिरफ्त में है. लेकिन साजिश का आठवां किरदार हनीप्रीत अब तक गायब है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हनीप्रीत भी राजस्थान के गुरूसर मोडिया के गांव में पहुंच चुकी है, हालांकि परिवार या राम रहीम से जुड़े किसी भी शख्स से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here