तो इस वजह से हमेशा जिम के कपड़ों में नज़र आती हैं अभिनेत्री नरगिस फाखरी

‘मैं तेरा हीरो’, ‘अजहर’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों में ग्लैमरस अवतार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री नरगिस फाखरी का कहना है कि वह सादगीपूर्ण भूमिकाओं में अधिक सहज महसूस करती हैं. अभिनेत्री ने लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) के चौथे दिन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के शो के लिए वॉक की.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सादगीपूर्ण भूमिकाओं में सहज महसूस करती हैं, नरगिस ने कहा, “हां यकीनन, क्यों नहीं. (हंसते हुए) ऐसी भूमिकाओं के लिए तैयार होने में कम समय लगता है. असल में मैं नॉन-ग्लैमरस भूमिकाओं में अधिक सहज महसूस करती हूं.”

 

उन्होंने कहा, “न्यूयॉर्क से होने के नाते, हम अपनी पसंद की चीज पहनना पसंद करते हैं और हम खुद को अभिव्यक्त करने और अपनी अलग पहचान बनाने के लिए फैशन का प्रयोग करते हैं. मुझे यह पसंद नहीं आता, जब कुछ लोग कुछ चीजों को गैर फैशनेबल मानते हैं.”

उन्होंने कहा, “फैशन एक कला है और सभी की अपनी अलग पसंद है. मैं हमेशा जिम में पहने जाने वाले कपड़े पहनना पसंद करती हूं क्योंकि ये सहज और आरामदायक होते हैं.”

हैदराबाद की डिजाइनर अनुश्री रेड्डी ने ‘निलोफर’ नामक एक विंटेज ब्राइडल कलेक्शन पेश किया. उनका यह संग्रह हैदराबाद की खूबसूरत राजकुमारी, निलोफर से प्रेरित है.

नरगिस ने संग्रह के एक खूबसूरत परिधान में रैंप वॉक कर अपना जलवा बिखेरा.

उन्होंने कहा, “मुझे अनुश्री रेड्डी के डिजाइन पसंद हैं और साथ ही मुझे फैशन और रैंप वॉक भी पसंद है. रनवे पर वॉक के दौरान आपको सशक्त राजकुमारी जैसा महसूस होता है.”

अभिनेत्री हाल ही में ग्रीस से छुट्टियां बिताकर लौटी हैं.

इन दिनों किन कार्यो में व्यस्त हैं, यह पूछे जाने पर नरगिस ने कहा, “मैं कई चीजों पर काम कर रही हूं. मैं पहले बीज बोने, उसके बाद यह देखने में विश्वास करती हूं कि मैने क्या बोया है.”

अभिनेत्री ने कहा, “इस यात्रा में मैं विभिन्न प्रकार की चीजों का अनुभव लेना चाहती हूं, इसलिए मैं केवल एक काम तक खुद को सीमित नहीं रखना चाहती. नए अनुभव लेने का अर्थ है आगे बढ़ना और संतुष्टि महसूस करना..जिंदगी एक खूबसूरत रहस्य और रोमांच है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here