राम रहीम को छुड़ाने का था सीक्रेट प्लान

राम रहीम को लेकर बड़ा खुलासा किया है. गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उन्हें छुड़ाने की कोशिश की गई थी

क्या था पूरा प्लान
शुक्रवार को जब राम रहीम को 15 साल पुराने बलात्कार केस में दोषी ठहराया गया था तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. पुलिस राम रहीम को अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में ले जा रही थी लेकिन रास्ते में राम रहीम के सुरक्षाकर्मियों ने उसे छुड़ाने की कोशिश की थी.

इसके एफआईआर की कॉपी है जिसमें पूरी घटना का जिक्र है. एफआईआर में धारा 224 लगाई गई है जो गिरफ्तार आरोपियों को भगाने की कोशिश के खिलाफ लगाई जाती है.

एफआईआर में बताया गया है कि पुलिस की गाड़ी के आगे एक जैमर वैन लगाई गई थी. राम रहीम के सुरक्षाकर्मियों और कमांडो ने ही उन्हें छुड़ाने की कोशिश की. जैमर गाड़ी में मशीनगन और माउजर थे पर उनका कोई दस्तावेज नहीं था. वहीं पुलिस को कुचलने की कोशिश हुई थी.

आज होगा राम रहीम की सजा का एलान
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को आज 15 साल पुराने साध्वी रेप केस में सजा सुनाई जाने वाली हैं. आज रोहतक जेल में ही राम रहीम को दोपहर 2.30 बजे जज सजा सुनाएंगे. रोहतक जेल में ही कोर्ट रूम बनाया गया है. सीबीआई की विशेष अदालत रोहतक जेल में बने विशेष कोर्ट में गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाएगी. माना जा रहा है कि बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए राम रहीम को 7 से 10 साल तक की सजा मिल सकती है. सजा के ऐलान के मद्देनजर सूबे में सुरक्षा बंदोबस्त सख्त कर दिया गया है. खास बात ये है कि सीबीआई न्यायाधीश जगदीप सिंह को हवाई मार्ग यानी हेलिकॉप्टर से रोहतक जिला जेल ले जाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here