कपिल शर्मा की छुट्टी, ऑफ एयर होगा शो

कपिल शर्मा द्वारा बार-बार फिल्म स्टार्स के‌‌ साथ होनेवाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कैंसल किए जाने और कभी‌-कभी सितारों को सेट पर घंटों इंतजार कराए जाने की खबरों के बीच अब ये बड़ी और पक्की खबर आई है कि कपिल शर्मा का ये लोकप्रिय शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर चला जाएगा.

ऐसे में कपिल के शो की जगह लेगा कृष्षा अभिषेक का सोनी टीवी पर ही दिखाया जा रहा शो कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’. गौरतलब है कि इस खबर की पुष्टि खुद सोनी टीवी के प्रमुख दानिश खान‌ ने एबीपी न्यूज़ संवाददता रवि जैन द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में की. दानिश खान ने फोन पर कहा, “ये बात बिलकुल सही है कि ‘द कपिल शर्मा‌ शो’ को हम एक ब्रेक दे रहे हैं. इसकी वजह कपिल की खराब तबीयत है.”

दानिश ने आगे कहा, “हमनें कपिल शर्मा से कहा है कि वो अपनी तबीयत का ख्याल रखें और जल्द स्वस्थ होकर सेट पर लौटें”. दानिश ने बताया, “जब‌ तक कपिल शर्मा ठीक होकर लौट नहीं आ जाते और शो के एपिसोड्स का बैंक नहीं बन जाता, तब तक उस स्लॉट में ‘द ड्रामा कंपनी’ का प्रसारण किया जाएगा”.

बता दें कि कपिल शर्मा को लो ब्लड प्रशर और शुगर से जुड़ी समस्या है और शूटिंग के बार-बार कैंसल किए जाने के पीछे कपिल की यही समस्या बताई जाती है. कपिल ने भी हाल ही एक फेसबुक चैट के दौरान लो ब्लड प्रेशर की समस्या की बात कबूली थी, मगर साथ ही ये भी कहा था कि चिंता की बात नहीं है.

जब एबीपी न्यूज़ संवाददाता ने इस मसले पर अधिक जानकारी के लिर कपिल से संपर्क साधने की कोशिश की तो उनका फोन स्विच ऑफ बता रहा था. बता दें कि हाल ही में ‘बादशाहो’ की टीम को ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर घंटों इंतजार करना पड़ा था और अजय देवगन‌ समेत बाकी सितारों को बिना शूटिंग के लौटना पड़ा. खबर थी कि कपिल की गैर-मौजूदगी से नाराज होकर अजय देवगन सेट छोटकर चले गए थे.

मगर जब दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजय से इस बारे में‌ पूछा गया तो अजय ने कहा कि वो सेट छोड़कर जरूर गए थे, लेकिन नाराज होकर नहीं. अजय ने ये भी कहा था कि बार-बार शो की शूटिंग कैंसल होने की खबरों के बीच उन्होंने फैसला लिया है कि वो अब दोबारा कभी इस शो‌ में‌ नहीं आएंगे. अजय ने ये भी कहा कि वो भी जानना चाहते हैं‌ कि आखिर कपिल को हुआ क्या है?

याद दिला दें ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की मौजूदगी‌ में ही कपिल शर्मा बेहोश हो गए थे और उस वक्त भी शो की शूटिंग रद्द करनी पड़ी थी. इसके बाद फिर कई बार शो की शूटिंग रद्द करने से लेकर सेट पर कपिल शर्मा के लेट-लतीफी और सितारों को घंटों इंतजार कराने की खबरें बराबर आती रहीं.

खैर खबर ये भी है कि जब भी कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर लौटेगा, तो उसके मौजूदा समय में बदलाव किया जा सकता है और ऐसे में उसे 10 बजे का स्लॉट‌ दिया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here