इस रविवार को नहीं दिखाया जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई दिन गुजरने के साथ साथ नया मोड़ लेती नजर आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से द कपिल शर्मा शो के लिए परेशानियां बनी हुई है. जिसका ही नतीजा था टीआरपी के टॉप-5 में आने वाला सोनी टीवी का ‘द कपिल शर्मा शो’ इस बार टीआरपी के टॉप-10 से नदारत है.

26 मार्च को प्रसारित ‘द कपिल शर्मा शो’ के आखिरी एपिसोड में सुनील ग्रोवर को नहीं देखा गया था साथ ही यह एपिसोड ज्यादा हिट भी नहीं हो पाया. अब आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ इस रविवार को टेलिकास्ट नहीं किया जाएगा. मगर इसका कारण सुनील ग्रोवर बिल्कुल भी नहीं हैं.

जी हां! रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियन आइडल सीजन 9 का भव्य समापन रविवार (2 अप्रैल) को सोनी टीवी पर दिखाया जाने वाला है इसलिए ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलिकास्ट रविवार के दिन नहीं किया जाएगा. हालांकि अभी तक इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. यह किसी भी चैनल के नॉर्म्स के मुताबिक ही है क्योंकि जब भी कोई बड़ा इवेंट होता है तो नियमित स्लॉट को बदल दिया जाता है.

कपिल और सुनील की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती सरगर्मियों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि सुनील ग्रोवर के कपिल के शो पर लौटने की संभावना न के बराबर है. साथ ही राजू श्रीवास्तव को ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सदस्य के रूप में लिए जाने की पुष्टि की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here